राबड़ी आवास पर CBI के पहुंचने पर तेजस्वी बोले- 2024 तक यह सिलसिला जारी रहेगा, जनता सब देख रही है

सीबीआई टीम सोमवार को पूर्व रेल मंत्री लालू यादव और अन्य से जुड़े जमीन के बदले नौकरी घोटाले में राबड़ी देवी के पटना आवास पहुंची और लोगों से पूछताछ की। इस मामले में राबड़ी देवी, लालू प्रसाद और अन्य को दिल्ली की एक अदालत ने 15 मार्च को तलब भी किया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर सीबीआई की टीम के पहुंचने और पूछताछ करने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह सिलसिला 2024 तक जारी रहेगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई केंद्र में मंत्री हो या बिहार का मंत्री हो क्या कोई नौकरी दे सकता है क्या।

सीबीआई की टीम सोमवार को पूर्व रेल मंत्री लालू यादव और अन्य से जुड़े कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाले में आगे की जांच के लिए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर पहुंची। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इसमें कोई चिंता की बात नहीं है। बीजेपी को आईना दिखाने वालों के खिलाफ ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसी कार्रवाई कर रही है, जनता सब देख रही है।


तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के साथ रहने या उनके साथ जाने वाले राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं। इसके कई उदाहरण भी उन्होंने दिए। उन्होंने कहा कि जब महागठबंधन की सरकार बन रही थी तभी मैंने कहा था कि यह होता रहेगा। उन्होंने कहा कि जब लालू प्रसाद रेल मंत्री थे तब रेलवे को काफी मुनाफा हुआ था। जब कोई गलती हुई ही नहीं है तो इसमें चिंता करने की क्या बात है।

इससे पहले सीबीआई ने सोमवार की सुबह पूर्व रेल मंत्री लालू यादव और अन्य से जुड़े जमीन के बदले नौकरी घोटाले में आगे की जांच के लिए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। इस मामले में राबड़ी देवी, लालू प्रसाद और अन्य को दिल्ली की एक अदालत ने 15 मार्च को तलब भी किया है। लालू यादव सिंगापुर से इलाज कराकर लौटने के बाद इस समय दिल्ली में हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia