तेजस्वी ने चिराग का बंगला खाली कराने पर कसा तंज, कहा- BJP ने तो 'हनुमान' के घर में ही आग लगा दी

सांसद चिराग पासवान को दिल्ली के 12 जनपथ बंगले से बेदखल करने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान पीएम मोदी के साथ ही खड़े रहे, लेकिन उनके घर में ही आग लगा दी गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) (रामविलास) के सांसद चिराग पासवान को दिल्ली के 12 जनपथ बंगले से बेदखल करने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि 'हनुमान' के बंगले में ही आग लगा दी गई। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही खड़े रहे, लेकिन उनके घर में ही आग लगा दी गई।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने जमुई के सांसद चिराग के बंगले से बेदखल करने पर बीजेपी को घेरा है। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अंतिम सांस तक बीजेपी के साथ खड़े रहे। लेकिन बीजेपी ने 'हनुमान' के घर में ही आग लगा दी। पहले ही पार्टी को तोड़ दिया और नेताओं को अलग कर दिया और 'बंगला' से भी बेदखल कर दिया।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान तो खुद को हनुमान कहा करते थे। अब हनुमान के घर में आग लगा दी।
बीजेपी के योगी मॉडल के बिहार में लागू करने के संबंध में पूछे जाने पर आरजेडी नेता ने कहा कि क्या अब तक बिहार में सर्कस मॉडल है? बिहार के लोग तो देख रहे हैं कि यहां सर्कस मॉडल चल रहा है। यूपी मॉडल में अगर बुलडोजर चलाना ही है, तो कहां बेरोजगारी पर बुलडोजर चला? भ्रष्टाचार पर कहां बुलडोजर चलाया गया? उन्होंने कहा कि यह सब कहने की बात है।


इधर, तेजस्वी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी मुख्यमंत्री और बीजेपी को घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। डबल इंजन सरकार के कारण हर क्षेत्र में ट्रबल ही ट्रबल है। मुख्यमंत्री बस अपनी उम्र काट रहे हैं तथा कमजोर मजबूर भाजपा उनकी पालकी ढो रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को बताना चाहिए कि बिहारी युवाओं की 19 लाख नौकरियां कहां है?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia