मोदी के पटना 'शो' पर तेजस्वी ने कसा तंज, कहा- पीएम रोड शो करें या एयर शो, बिहार की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा

तेजस्वी ने कहा कि नौकरी के एजेंडे ने पीएम मोदी को सड़क पर ला दिया है। उनके पास 34 साल के नौजवान के सवालों का जवाब नहीं है। वह बताएं कि बीते दस सालों में कौन सा कारखाना लगा, कितना निवेश आया, महंगाई क्यों नहीं खत्म हुई, बिहार से पलायन क्यों नहीं रुका।

तेजस्वी बोले- पीएम मोदी रोड शो करें या एयर शो, बिहार की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा
तेजस्वी बोले- पीएम मोदी रोड शो करें या एयर शो, बिहार की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रोड शो करें या एयर शो, बिहार की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने अपना मन बना लिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम मोदी अब तक 8 से 9 बार बिहार आ चुके हैं। लेकिन, वो बताएं कि बिहार के अगले पांच साल को लेकर उनका क्या विजन है? वो बिहार को लेकर कैसे आगे बढ़ेंगे। बिहार ने 40 में से 39 सांसद पीएम मोदी को दिए, बीते इन दस सालों में बिहार के लिए क्या हुआ?


आरजेडी नेता ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि नौकरी के एजेंडे ने प्रधानमंत्री मोदी को सड़क पर ला दिया है। उनके पास 34 साल के नौजवान के सवालों का जवाब नहीं है। वह बताएं कि बीते दस सालों में कौन सा कारखाना लगा, कितना निवेश आया, महंगाई क्यों नहीं खत्म हुई, बिहार से पलायन क्यों नहीं रुका। उनके पास इसको लेकर क्या मास्टर प्लान है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण से एक दिन पहले रविवार को पीएम मोदी का पटना में भव्य रोड शो का कार्यक्रम है। रविवार को मोदी दोपहर बाद से देर शाम तक पटना में कुछ किलोमीटर तक रोड शो करेंगे और फिर रात में राजभवन में ठहरेंगे। इसके अगले दिन सोमवार को जब चौथे चरण के लिए बिहार समेत देश के कई राज्यों की कई सीटों पर मतदान हो रहा होगा तो उस समय मोदी बिहार में तीन जगह रैली करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia