बिहार: बिगड़ती कानून व्यवस्था पर तेजस्वी का नीतीश पर हमला, पूछा, कब तक लोग अपराधियों का निशाना बनेंगे? 

पटना में व्यापारी की हत्या को लेकर आरजेडी नेता ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश कुमार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर कब तक व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे?

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। पटना में व्यापारी की हत्या को लेकर उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आखिर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इकबाल और ईमान भी बेच दिया है। आखिर,कब तक चुप रहियेगा?”

इससे पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आड़े हाथो लेते हुए कहा, “नीतीश कुमार मौनी बाबा और सुशील मोदी ढोंगी बाबा की जनादेश चोरी वाली कुख्यात जोड़ी बिहार के अपराध पर बेशर्मी की हद तक चुप है। नीतीश कुमार का एक विधायक एके-47 के साथ पकड़ा जाता है। दूसरा 50 लाख की रंगदारी मांगता है। तीसरा विपक्षी नेता की हत्या में आरोपित है। बिहार में थू-शासन है।”

बिहार: बिगड़ती कानून व्यवस्था पर तेजस्वी का नीतीश पर हमला, पूछा,  कब तक लोग अपराधियों का निशाना बनेंगे? 

बता दें कि पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की गुरुवार को हाजीपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस हमले में कार ड्राइवर घायल हो गया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia