तेजस्वी यादव का सराहनीय काम, अपने सरकारी आवास को बनाया कोविड सेंटर, फ्री में देंगे सेवाएं, सरकार से की ये अपील

तेजस्वी यादव अब लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया है और अपने निजी कोष से वहां बेड, ऑक्सीजन की व्यवस्था कर दी है।

फोटो- सोशल मीडिया
फोटो- सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार में कोरोना संक्रमण के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया है और अपने निजी कोष से वहां बेड, ऑक्सीजन की व्यवस्था कर दी है।

उन्होंने सरकार से इसे नियमानुसार अपनाने की अपील की है। उन्होंने बताया कि इस सेंटर में मरीजों के लिए मुफ्त खाने पीने की भी व्यवस्था होगी।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, "अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम जरुरी मेडिकल दवाओं, आवश्यक उपकरणों तथा खाने-पीने की निशुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय लिया है। आवश्यकता पड़ने पर इसे विस्तारित किया जा सकता है।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आशा व्यक्त करते हुए लिखा, "आशा है बिहार सरकार इस सकारात्मक पहल का स्वागत कर मानवीय हित में नियमानुसार इस कोविड केयर केंद्र का संचालन करेगी।" तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस सेंटर की तस्वीर भी अपलोड की है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर राज्य के सभी विधायकों के लिए अस्पताल, पीएचसी, कोविड केयर सेंटर आदि के अंदर जाकर मरीजों और उनके परिजनों से मिलने और उन्हें राहत पहुंचाने के लिए अनुमति मांगी थी। इसके अलावा पत्र में कोविड केयर सेंटर खोलने और सामुदायिक किचन चलाने के लिए भी अनुमति की मांग की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;