तेजस्वी यादव ने 6 साल पुरानी दोस्त एलेक्सिस से की शादी, दिल्ली में छोटे समारोह में दोनों परिणय सूत्र में बंधे

तेजस्वी की जीवनसंगिनी बनीं एलेक्सिस दिल्ली में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं। खबरों के अनुसार तेजस्वी और एलेक्सिस के बीच लगातार मिलना जुलना रहा है और उनकी दोस्ती को 6 साल हो चुके हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपनी पुरानी दोस्त एलेक्सिस से शादी कर ली। तेजस्वी की इस शादी को परिवार और पार्टी ने पूरी तरह से गुप्त रखा। शादी के बाद इसकी जानकारी लालू प्रसाद यादव की बेटी और तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके दी। ये शादी दिल्ली के सैनिक फार्म में सम्पन्न हुई। ये फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है।

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को पिछले 6 साल से जानते हैं। आरजेडी सूत्रों के अनुसार पुत्रवधु एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। सूत्रों की मानें तो लालू यादव तेजस्वी और एलेक्सिस की शादी से पहले खुश नहीं थे। लेकिन बाद में परिवार के सभी सदस्यों से लंबी बातचीत के बाद आखिरकार मान गए।


वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया था। एंट्री गेट को सफेद और गुलाबी फूलों से सजाया गया था। इस वीआईपी शादी को लेकर सुरक्षा के पूरे चाक-चौबंद बंदोबस्त किए गए थे, दो लेयर की सिक्योरिटी भी लगाई गई थी। साथ ही शादी में मीडिया की एंट्री भी पूरी तरह से बैन की गई थी। जानकारी के मुताबिक शादी में कुल 50 लोग ही शामिल हुए, जिसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल रहे।

तेजस्वी की जीवनसंगिनी बनीं एलेक्सिस ने पहले बार्कलेज कंपनी के साथ काफी समय तक काम किया है। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने जॉब से ब्रेक लिया हुआ है। वह दिल्ली में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं। सूत्रों के अनुसार तेजस्वी और एलेक्सिस के बीच लगातार मिलना जुलना रहा और उनकी दोस्ती को 6 साल हो चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia