तेजस्वी के सिर बंधेगा शादी का सेहरा, दिल्ली में होगी सगाई, RJD कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट कर इस खबर पर मुहर लगाई है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में गुरुवार को सगाई होगी। इस मौके पर लालू परिवार और परिवार के कुछ नजदीकी लोगों के ही शामिल होने की संभावना है। तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट कर इस खबर पर मुहर लगाई है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।

सूत्रों की मानें तो तेजस्वी की जीवनसंगिनी बनने वाली हरियाणा की हैं। कहा जा रहा है कि दोनों में पुरानी जान पहचान है। हालांकि, अभी इस मामले में आरजेडी का कोई भी कार्यकर्ता खुलकर नहीं बोल रहा है। बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इसके अलावा केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे।


आरजेडी के विधायक और लालू यादव परिवार के नजदीकी माने जाने वाले भाई वीरेंद्र ने बताया कि मुझे जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक गुरुवार को नेता तेजस्वी यादव की सगाई है। उनकी शादी की खबर सुनने के बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पटना के मनेर में आरजेडी के नेताओं ने इस मौके पर मिठाइयां भी बांटी।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से तेजस्वी की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इसे लेकर कई बार तेजस्वी की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सवाल भी पूछे जाते रहे थे।
लालू प्रसाद के पहले पुत्र तेजप्रताप की शादी के काफी समय बाद एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री के घर शहनाई बजने वाली है। तेजस्वी बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं और फिलहाल विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia