गायब तेजस्वी यादव ने लौटते ही विरोधियों पर कसा तंज, कहा- विपक्ष और मीडिया की मसालेदार कहानियां देखकर खुश हूं

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले कुछ सप्ताह के दौरान मैं इलाज से गुजर रहा था। फिर भी राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मीडिया के एक समूह द्वारा मुझे लेकर बनाई गई मसालेदार कहानियों को देखकर खुश हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही बिहार से ‘गायब’ आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आखिरकार सार्वजनिक तौर पर लौट आए हैं। तेजस्वी यादव ने शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वे अपना इलाज करा रहे थे।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर विरोधियों पर तंज कसते हुए लिखा, “दोस्तों, पिछले कुछ सप्ताह के दौरान मैं इलाज से गुजर रहा था। फिर भी राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मीडिया के एक समूह द्वारा मुझे लेकर बनाई गई मसालेदार कहानियों को देखकर खुश हूं।”


तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर चमकी बुखार के कारण मारे गए बच्चों के लिए दुख जताते हुए कहा कि इस दुखद घड़ी में आरजेडी के दबाव के कारण ही प्रधानमंत्री को बयान देना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा कि इस दुखद क्षण में आरजेडी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से पीड़ित परिवारों के घर जाने को कहा गया। साथ ही उनसे कहा गया है कि वो बिना किसी फोटोबाजी के पीड़ित परिवारों के लोगों से मिलें। इसके अलावा सांसदों से इस मामले को संसद में उठाने के लिए भी कहा गया है। मेरे प्रिय बिहार! मैं यही हूं।”

तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट में कहा, “हम उन लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, जो हममें एक समाजवादी, धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्याय के विकल्प की तलाश में हैं। मैं उन सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम यहां हैं और हमेशा उनके साथ हैं। हाल के घटनाक्रम ने मुझे एक अलग तरीके से चीजों का अध्ययन, छानबीन, विश्लेषण और मूल्यांकन करने में मदद की है।”

बता दें कि बिहार विधानसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव प्रतिपक्ष के नेता हैं। सत्तापक्ष ने आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद और मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुई मौतों के बाद वह राजनीति से गायब थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia