घोषणापत्र नहीं जारी करने पर तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- आखिरी दिन तो जारी कीजिए, बीजेपी से इतना मत डरिए

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए। बीजेपी से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से ठीक पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। जेडीयू के घोषणापत्र अब तक नहीं जारी होने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश जी आपको बीजेपी से डरने की जरुरत नहीं है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए। बीजेपी से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया। सिद्धांत, नीति, नियत, नियम, नैतिकता, स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? चाचा जी, क्या हाल बना लिया आपने?”


दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू अभी तक अपना घोषणा पत्र नहीं जारी किया है। जबकि महागठबंधन में शामिल सभी दलों ने अपने-अपने अलग घोषणा पत्र जारी किए हैं। यहां तक कि एनडीए में भी एलजेपी और बीजेपी के घोषणपत्र जारी हो चुके हैं। जेडीयू के घोषणापत्र नहीं जारी होने पर आरजेडी लगातार हमला बोल रही है।

दूसरी ओर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि महागिरावटी दूसरों को महामिलावटी बोल रहे हैं।

बता दें कि आखिरी चरण में बिहार की 8 सीटों पर 19 मई के दिन मतदान डाले जाएंगे। जबकि चुनावों के नतीजें 23 मई के दिन सामने आएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia