घोषणापत्र नहीं जारी करने पर तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- आखिरी दिन तो जारी कीजिए, बीजेपी से इतना मत डरिए

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए। बीजेपी से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से ठीक पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। जेडीयू के घोषणापत्र अब तक नहीं जारी होने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश जी आपको बीजेपी से डरने की जरुरत नहीं है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए। बीजेपी से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया। सिद्धांत, नीति, नियत, नियम, नैतिकता, स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? चाचा जी, क्या हाल बना लिया आपने?”

दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू अभी तक अपना घोषणा पत्र नहीं जारी किया है। जबकि महागठबंधन में शामिल सभी दलों ने अपने-अपने अलग घोषणा पत्र जारी किए हैं। यहां तक कि एनडीए में भी एलजेपी और बीजेपी के घोषणपत्र जारी हो चुके हैं। जेडीयू के घोषणापत्र नहीं जारी होने पर आरजेडी लगातार हमला बोल रही है।

दूसरी ओर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि महागिरावटी दूसरों को महामिलावटी बोल रहे हैं।

बता दें कि आखिरी चरण में बिहार की 8 सीटों पर 19 मई के दिन मतदान डाले जाएंगे। जबकि चुनावों के नतीजें 23 मई के दिन सामने आएंगे।

लोकप्रिय