तेलंगानाः मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर राव से मुलाकात की, जल्द ठीक होने की कामना की

मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने बताया कि मैंने उनके (राव के) तेजी से ठीक होने की कामना की और लोगों से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए उनसे तेलंगाना विधानसभा के सत्र में भाग लेने का अनुरोध किया। लोगों को सुशासन देने के लिए उनकी सलाह की आवश्यकता है।

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में  चंद्रशेखर राव से मुलाकात कर हालचाल जाना
तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने अस्पताल में चंद्रशेखर राव से मुलाकात कर हालचाल जाना
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने रविवार को अस्पताल में भर्ती पूर्व सीएम और बीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव से मुलाकात की और उनका हालचाल जान। रेड्डी ने केसीआर के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए अधिकारियों को सहायता का निर्देश दिया।

केसीआर अपने कूल्हे की सर्जरी के बाद हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। केसीआर से मुलाकात के बाद सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव और संबंधित अधिकारियों को चंद्रशेखर राव के इलाज के लिए आवश्यक सहायता और सहयोग करने का निर्देश दिया है।


मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने कहा, ‘‘मैंने उनके (राव के) तेजी से ठीक होने की कामना की और लोगों से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए उनसे तेलंगाना विधानसभा के सत्र में भाग लेने का अनुरोध किया। लोगों को सुशासन देने के लिए उनकी सलाह की आवश्यकता है।’’

चंद्रशेखर राव का हैदराबाद के एक निजी सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल में बाईं ओर के कूल्हे की सर्जरी की गई है। अपने फार्महाउस पर आठ दिसंबर को गिर जाने से उन्हें चोट लग गई थी। अस्पताल के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री के छह से आठ सप्ताह में पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia