तेलंगाना चुनावः आयोग के अधिकारियों ने KCR के प्रचार वाहन की जांच की, 'परागति रथम' के शौचालय की भी ली तलाशी

आयोग के अधिकारियों ने 'परागति रथम' नाम की बस की चप्पे-चप्पे की जांच की। उन्होंने वहां रखी खाद्य सामग्री और अन्य आवश्यक वस्तुओं से भरे बैग, टोकरियों, बक्सों को भी खोला। उन्होंने शौचालय की भी जांच की। इस जांच अभियान की अधिकारियों ने वीडियो रिकॉर्डिंग भी की।

चुनाव आयोग के अधिकारियों ने KCR के प्रचार वाहन की जांच की, 'परागति रथम' के शौचालय की भी ली तलाशी
चुनाव आयोग के अधिकारियों ने KCR के प्रचार वाहन की जांच की, 'परागति रथम' के शौचालय की भी ली तलाशी
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना चुनाव के लिए रविवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करने कोठागुडेम जा रहे राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के प्रचार वाहन को रोककर चुनाव आयोग के अधिकारियों ने पुलिस की मदद से उसकी सघन तलाशी ली। केसीआर राज्य में चुनाव प्रचार के लिए इसी प्रचार वाहन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

आयोग के अधिकारी और पुलिसकर्मी 'परागति रथम' नाम की बस की चप्पे-चप्पे की जांच करते दिखे। उन्होंने वहां रखी खाद्य सामग्री और अन्य आवश्यक वस्तुओं से भरे बैग, टोकरियों, बक्सों को भी खोला। उन्होंने शौचालय की भी जांच की। इस पूरे जांच अभियान की चुनाव अधिकारियों ने वीडियो रिकॉर्डिंग भी की।


बता दें कि चुनाव अधिकारियों ने शनिवार को राज्य बीजेपी प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी की कार की भी तलाशी ली थी, जब वह एक बैठक को संबोधित करने के लिए कामारेड्डी जा रहे थे। चुनाव आयोग के अधिकारियों ने मंत्री के.टी. रामाराव और महमूद अली, बीजेपी नेता बंदी संजय कुमार और एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कारों की भी जांच की है।

तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं। नतीजे बाकी चार राज्यों के साथ 3 दिसंबर को आएंगे। राज्य मेंं सत्तारूढ़ बीआरएस के प्रमुख के चंद्रशेखर राव लगातार तीसरी बार सत्ता के लिए जमकर पसीने बहा रहे हैं, क्योंकि राज्य में कांग्रेस की जबर्दस्त लहर ने पार्टी के भविष्य को संकट में डाल दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia