Telangana Election: तेलंगाना में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर, राहुल-प्रियंका संयुक्त रूप से करेंगे रोड शो!

तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है। राज्य में 30 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रचार अभियान समाप्त होने से पहले संयुक्त रूप से एक रोड शो करेंगे और सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। पार्टी नेताओं के मुताबिक, राहुल गांधी सबसे पहले हैदराबाद के जुबली हिल्स विधानसभा क्षेत्र में महमूद पैराडाइज फंक्शन हॉल में ऑटो चालकों, गिग श्रमिकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत करेंगे।

क्रिकेटर से नेता बने मोहम्मद अजहरुद्दीन को जुबली हिल्स विधानसभा सीट से मैदान में उतारा गया है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी ने गिग वर्कर्स से बातचीत की थी, उनकी समस्याओं पर चर्चा की थी और बेंगलुरु में उनके साथ स्कूटर पर यात्रा की थी। अपने कार्यक्रम के बाद, राहुल गांधी हैदराबाद के नामपल्ली इलाके के गोकुल नगर चौरास्ता में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे, जबकि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी जहीराबाद इलाके में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगी।


इसके बाद दोनों नेता दोपहर 2 बजे संयुक्त रोड शो करेंगे। 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है और प्रचार आज शाम समाप्त हो जाएगा। वोटों की गिनती मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के साथ 3 दिसंबर को की जाएगी, जहां महीने की शुरुआत में मतदान हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia