तेलंगाना चुनावः प्रचार के दौरान BRS सांसद पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती, हमलावर को समर्थकों ने पकड़ा

हमले के बाद सांसद के समर्थकों ने हमला करने वाले को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। हमलावर की पहचान राजू के रूप में हुई। हमले के पीछे का मकसद तत्काल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

तेलंगाना में प्रचार के दौरान BRS सांसद पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती, हमलावर को समर्थकों ने पकड़ा
तेलंगाना में प्रचार के दौरान BRS सांसद पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती, हमलावर को समर्थकों ने पकड़ा
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को सिद्दीपेट जिले में चुनाव प्रचार के दौरान भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के उम्मीदवार और सांसद के. प्रभाकर रेड्डी पर भीड़ में से एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में रेड्डी घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

सिद्दीपेट में बीआरएस सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर हुए हमले पर तेलंगाना की राज्यपाल डॉ.तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने कहा है कि 'लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है और ऐसी घटनाएं लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए खतरा हैं। राज्यपाल ने डीजीपी को चुनाव अवधि के दौरान चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों और प्रचारकों की जांच और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाने का निर्देश दिया।


यह घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में उस समय हुई, जब मेडक से लोकसभा सदस्य और विधानसभा चुनाव में बीआरएस उम्मीदवार के. प्रभाकर रेड्डी चुनाव प्रचार कर रहे थे। दुब्बक विधानसभा क्षेत्र से बीआरएस उम्मीदवार प्रभाकर रेड्डी एक घर से बाहर आ रहे थे, जब हमलावर ने उनके पेट में चाकू मार दिया। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

हमले के बाद रेड्डी को शुरू में गजवेल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां से हैदराबाद के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। हमले के बाद सांसद के समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। हमलावर की पहचान राजू के रूप में हुई। हमले के पीछे का मकसद तत्काल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia