तेलंगाना चुनावः मतदान के दौरान दो लोगों की मौत, वोट डालने की लाइन में अचानक बिगड़ी तबीयत

घटना में एक बूथ पर वोट डालने आईं टी गंगम्मा (78) को अचानक दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। एक अन्य बूथ पर राजन्ना (65) बेहोश हो गए। उन्होंने रिम्स में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

तेलंगाना में मतदान के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से दो लोगों की मौत
तेलंगाना में मतदान के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से दो लोगों की मौत
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को जारी मतदान के दौरान आदिलाबाद शहर में दो मतदाताओं की मतदान केंद्रों पर अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। दोनों वरिष्ठ नागरिक थे। इनमें से एक की स्थानीय अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, विधानसभा चुनाव के लिए आज जारी मतदान के दौरान शहर के दो अलग-अलग मतदान केंद्रों पर वोट की लाइन में लगे दोनों वरिष्ठ नागरिकों की तबीयत खराब हो गई। इनमें से एक की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई जबकि दूसरे की अस्पताल में मृत्यू हो गई।


आदिलाबाद में एक बूथ पर वोट डालने आईं टी. गंगम्मा (78) को अचानक दौरे पड़ गए। उन्हें राजीव गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। कस्बे के एक अन्य बूथ पर राजन्ना (65) बेहोश हो गए। उन्हें रिम्स में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;