तेलंगाना में एक कुआं बना रहस्य का केंद्र, अब तक मिले 9 शव, सकते में पुलिस और स्थानीय लोग, इलाके में दहशत

तेलंगाना में एक कुएं से नौ लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है। इनमें से छह व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे। इतनी बड़ी संख्या में इस कुएं से निकल रहे शवों को देखकर पुलिस भी सकते में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना में वारंगल के सीमावर्ती इलाके में एक कुआं रहस्य का केंद्र बना हुआ है। जहां एक फैक्ट्री के पास बने कुएं से गुरुवार से अब तक कुल 9 शव बरामद हुए हैं। गुरुवार को जिस कुएं से 4 शव बरामद हुए उसी कुएं से शुक्रवार को पांच और शव बरामद हुए हैं। इतनी बड़ी संख्या में इस कुएं से निकल रहे शवों को देखकर पुलिस भी सकते में है। चूंकि, इन शवों पर किसी तरह के कोई घाव नहीं है। ऐसे में इनकी मौत कैसे हुई? इसी गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। ऐसे में आशंका है कि इस कुएं से और भी शव निकाले जा सकते हैं।

इन शवों में एक बच्चे का और एक महिला भी शामिल है। 55 साल के मकसूद और 48 की निशा पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। कुछ साल पहले मजदूरी का काम करने के लिए तेलंगाना आ गए थे। यहां मजदूरी कर वो अपना गुजारा कर रहे थे। उनकी एक बेटी बुसरा खातून, दो बेटे साबाद आलम और सोहैल आलम थे, बुसरा का शादी हो गई थी मगर वो अपने बेटे को लेकर माता-पिता के साथ रहती थी, इस परिवार के सभी 6 लोगों का शव कुएं में मिला। इसके अलावा 3 अन्य लोगों का शव भी बरामद हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया है। केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। प्रवासी श्रमिकों से जुड़े सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। स्थानीय लोगों से भी पड़ताल की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: देश ने मजदूरों के साथ जो किया, वैसा पहले दुनिया में कहीं नहीं हुआ, ये मेहनतकश कभी माफ नहीं करेगा

Published: 23 May 2020, 8:59 AM
लोकप्रिय
next