तेलंगानाः जमीन हड़पने के मामले में KCR का भतीजा गिरफ्तार, चुनाव से पहले BRS को बड़ा झटका

आरोप है कि कन्ना राव ने ओआरएस प्रोजेक्ट्स से जुड़े वामशी को डेवलपमेंट के लिए दी गई जमीन पर जबरन कब्जा करने की कोशिश की। राव के लोगों ने जेसीबी मशीन से चारदीवारी को तोड़ दिया, बाड़ के तार काट दिए, परिसर के फर्नीचर जला दिए और अतिक्रमण करने का भी प्रयास किया।

जमीन हड़पने के मामले में KCR का भतीजा गिरफ्तार, चुनाव से पहले BRS को बड़ा झटका
जमीन हड़पने के मामले में KCR का भतीजा गिरफ्तार, चुनाव से पहले BRS को बड़ा झटका
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना में लोकसभा चुनाव से पहले बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव को बड़ा झटका लगा है। राज्य पुलिस ने चंद्रशेखर राव के भतीजे कल्वाकुंतला तेजेश्वर राव उर्फ कन्ना राव को एक भूमि कब्जाने के आरोप में दर्ज मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को कन्ना राव की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

तेलंगाना हाई कोर्ट से उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के एक दिन बाद कन्ना राव को गिरफ्तार किया गया है।कन्ना राव और 37 अन्य के खिलाफ पिछले महीने एक भूमि विवाद मामले में रचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत आदिबतला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था।


आरोप है कि कन्ना राव और अन्य लोगों ने मन्नेगुडा में दो एकड़ जमीन हड़पने की कोशिश की। पुलिस ने बंदोजू श्रीनिवास की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। आरोपी ने कथित तौर पर ओआरएस प्रोजेक्ट्स से जुड़े वामशी को डेवलपमेंट के लिए दी गई जमीन पर जबरन कब्जा करने की कोशिश की।

कन्ना राव के लोगों ने कथित तौर पर जेसीबी मशीन से चारदीवारी को क्षतिग्रस्त कर दिया, बाड़ के तार काट दिए, परिसर में फर्नीचर जला दिए और अतिक्रमण करने का भी प्रयास किया।आदिबतला पुलिस ने कन्ना राव के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया था और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia