तेलंगानाः BRS की बैठक के दौरान आतिशबाजी से सिलेंडर में विस्फोट, एक शख्स की मौत, 8 लोग घायल

घटना बुधवार को करेपल्ली मंडल के चेमलपाडु में उस समय हुई, जब बीआरएस की आत्मीय सम्मेलन बैठक के दौरान खम्मम के सांसद नामा नागेश्वर राव और विधायक रामुलु नाइक सहित पार्टी नेताओं के स्वागत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के खम्मम जिले में सत्तारूढ़ बीआरएस की एक बैठक के दौरान आतिशबाजी के कारण आग लग गई, जिससे वहां पास में रखे एक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस धमाके की जद में आने से में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य लोग गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना बुधवार को करेपल्ली मंडल के चेमलपाडु में हुई, जहां भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की चल रही आत्मीय सम्मेलन बैठक के दौरान पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े। जलते पटाखों में से एक के छिटकने से पास की झोपड़ी में आग लग गई। आग लगने के कारण झोपड़ी में रसोई गैस सिलेंडर फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए।


हादसे के घायलों में एक पुलिसकर्मी और दो पत्रकार शामिल हैं। विस्फोट में कई घायलों के हाथ-पैर टूट गए। बीआरएस कार्यकर्ताओं ने बैठक में खम्मम के सांसद नामा नागेश्वर राव और विधायक रामुलु नाइक सहित पार्टी नेताओं के स्वागत के लिए पटाखे फोड़े थे। घटना से लोगों में दहशत फैल गई। घायलों को बीआरएस नेताओं के वाहनों में सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

नागेश्वर राव ने मीडियाकर्मियों से कहा कि इस घटना का पार्टी की बैठक से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि घटना सभा स्थल से 200 मीटर दूर हुई। सांसद ने डॉक्टरों को निर्देश दिया कि घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए और जरूरत पड़ने पर उन्हें हैदराबाद भेजा जाए। उन्होंने पीड़ितों को हर संभव मदद का भी आश्वासन दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia