बंगाल के बारुईपुर में TMC नेता की हत्या के बाद तनाव, पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार, जांच जारी

पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के लिए राज्य में सत्तारूढ़ दल और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और राजनीतिक घमासान छिड़ गया है।

बंगाल के बारुईपुर में TMC नेता की हत्या के बाद तनाव।
बंगाल के बारुईपुर में TMC नेता की हत्या के बाद तनाव।
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर में तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के बाद तनाव फैल गया है। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता सईदुल अली शेख को शनिवार देर रात बोल्बन गांव स्थित उनके आवास से उठाया गया था, बुरी तरह पीटा गया और फिर उनकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के लिए राज्य में सत्तारूढ़ दल और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और राजनीतिक घमासान छिड़ गया है। तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि कथित तौर पर बीजेपी और सीपीआई (एम) दोनों का "समर्थन" प्राप्त करने वाले कुछ स्थानीय गुंडों ने शेख को मार डाला, क्योंकि वह क्षेत्र में "असामाजिक गतिविधियों" के खिलाफ बहुत मुखर थे।

स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता गौतम दास ने कहा, "पिछले पंचायत चुनावों में, क्षेत्र में बीजेपी और सीपीआई (एम) द्वारा संयुक्त रूप से एक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन किया गया था। लेकिन क्षेत्र में शेख की लोकप्रियता के कारण वह जीत नहीं सका। तब से वे उनके प्रति द्वेष रखते हैं।”

लेकिन आरोपों को खारिज करते हुए बीजेपी और सीपीआई (एम) दोनों ने कहा कि हत्या सत्तारूढ़ दल में अंदरूनी कलह का परिणाम है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;