पटियाला में हिंसा के बाद अब भी तनाव जारी, शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद, पुलिस ने संभाला मोर्चा

पटियाला हिंसा पर उपायुक्त साक्षी साहनी ने कहा, “मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है, पुलिस कार्रवाई कर रही है। आज 6 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी तो घबराने की जरूरत नहीं है। मैं सबसे अनुरोध करूंगी कि सब शांति बनाए रखें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पटियाला में शिवसेना हिंदुस्तान और खालिस्तान समर्थकों के बीच हिंसा के बाद इलाके में हालात तनाव जारी है। हिंसक झड़प के बाद शनिवार को पंजाब सरकार के आदेश अनुसार सुबह 9:30 से शाम 6 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गई हैं।

पटियाला हिंसा पर उपायुक्त साक्षी साहनी ने कहा, “मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है, पुलिस कार्रवाई कर रही है। आज 6 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी तो घबराने की जरूरत नहीं है। मैं सबसे अनुरोध करूंगी कि सब शांति बनाए रखें। यहां की स्थिति नियंत्रण में है और हम लगातार निगरानी कर रहे हैं।”

हालांकि श्री काली माता मंदिर में रोजाना की तरह श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे। दूसरी ओर कल हुई झड़प में शिवसेना नेता हरीश सिंगला को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक स्थानीय ने बताया, "कल का माहौल बहुत खराब था अब शांतिपूर्ण है। अभी मंदिर भी खुले हैं और सभी भक्त यहां दर्शन करने आ रहे हैं।"


गौरतलब है कि 29 अप्रैल को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च का आयोजन किया था। इस दौरान शिनसैनिकों और खालिस्तान समर्थकों के बीच झड़प हो गई थी। शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ यह सिलसिला दोपहर तीन बजे तक चला। तलवारें और धारदार हथियार लिए दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव किया। पुलिस ने दोनों पक्षों को मुश्किल से तितर-बितर कर हालात पर काबू पाया। इस दौरान कई लोग घायल हो गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia