जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार, राष्ट्र विरोधी हरकतों में थे शामिल

पुलिस ने बताया कि मॉड्यूल का नेतृत्व रोमेन रसूल शेख और इरफान नजीर शेख कर रहे थे, जिन्हें जांच के दौरान एक पाकिस्तानी लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलर द्वारा हेरफेर करते पाया गया था। दोनों ने अन्य पांच व्यक्तियों को सौंपे गए कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया था।

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू और कश्मीर के बडगाम जिले की पुलिस ने बीरवाह में सात आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार करके एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकी सहयोगी बीरवाह इलाके और उसके आसपास भड़काऊ पोस्टर चस्पा कर राष्ट्र विरोधी प्रचार-प्रसार में शामिल थे।

बडगाम पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान रोमेन रसूल शेख, इरफान नजीर शेख, रिजवान नजीर शेख, साहिल जाविद शेख, जहांगीर बशीर मीर, तारिक अशरफ शेख और शाकिर लतीफ पठान के रूप में हुई है। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।


पुलिस ने बताया कि मॉड्यूल का नेतृत्व रोमेन रसूल शेख और इरफान नजीर शेख ने किया था, जिन्हें जांच के दौरान एक पाकिस्तानी लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलर द्वारा हेरफेर करते हुए पाया गया था। आगे पता चला कि स्थानीय प्रेरक के रूप में कार्य करते हुए दोनों ने अन्य पांच व्यक्तियों को सौंपे गए कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;