बिहार में अपराधियों का आतंक! रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, 2 वाहन भी फूंके

बिहार के गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के मुताबिक, रंगदारी नहीं दिए जाने के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के मुताबिक, रंगदारी नहीं दिए जाने के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की देर रात को तरवन मोड़ के पास अनन्या पेट्रोल पंप पर दो बाइक पर सवार होकर चार लोग पहुंचे। इसके बाद हथियार दिखाते हुए बाइक में पेट्रोल भरवाया और पैसा नही दिए।

जब कर्मचारियों ने पैसे की मांग की तो आरोपी भड़क गए और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने पेट्रोल का भुगतान करने के बजाय उनसे रंगदारी की मांग की। इसी दौरान अपराधियों ने पंप में आग लगा दी। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। घटना में चार वेंडिंग नोजल जल गए।



इसके बाद बदमाशों ने पास खड़ी एक स्कूली बस और एक बाइक को भी फूंक दिया। घटना करने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए। बांके बाजार के थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बुधवार को इस घटना को नक्सली घटना मानने से इंकार करते हुए बताया कि रंगदारी नहीं देने के कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia