जम्मू से पठानकोट के बीच आतंकी हमले का खतरा, एजेंसियों के इनपुट के बाद हाई अलर्ट

सुरक्षा एजेंसियों ने इनपुट मिलने के बाद अलर्ट जारी किया है। पठानकोट से लेकर जम्मू के रतनूचक तक रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा कठुआ के आर्मी पब्लिक स्कूल में बुधवार को सुरक्षा कारणों से अवकाश घोषित कर दिया गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान एक बार फिर नापाक साजिश रचने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान एक बार फिर घुसपैठ करवाने और सुरक्षा संस्थानों को निशाना बनाने की फिराक में है। सुरक्षा एजेंसियों ने इनपुट मिलने के बाद अलर्ट जारी किया है। पठानकोट से लेकर जम्मू के रतनूचक तक रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा कठुआ के आर्मी पब्लिक स्कूल में बुधवार को सुरक्षा कारणों से अवकाश घोषित कर दिया गया है।

गलवार को सुरक्षा कारणों से आर्मी पब्लिक स्कूल को जहां अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है, वहीं सभी महत्वपूर्ण इमारतों और संस्थानों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। खुफिया एजेंसियों को अंदेशा है कि किसी सैन्य संस्थान या फिर उससे सटे इलाके को निशाना बनाया जा सकता है। पुलिस और अर्ध सैनिक बल भी अलर्ट पर हैं।


गौरतलब है कि पुंछ में आतंकियों ने सेना पर हमला किया था। सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि सैन्य वाहनों को भी निशाना बनाया जा सकता है। इस वजह से अकेले सैन्य वाहनों के मूवमेंट पर रोक लगा दी गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि किसी भी बाजार अथवा अन्य स्थानों पर सैन्य वाहन पार्क न किए जाएं। इन सबके मद्देनजर एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia