जम्मू-कश्मीर के पुंछ में दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमला, सेना के 3 जवान शहीद, 3 अन्य घायल, मुठभेड़ जारी

गुरुवार दोपहर लगभग 3:45 बजे, सेना के दो वाहन सैनिकों को लेकर ऑपरेशनल साइट की ओर जा रहे थे। इसी बीच आतंकवादियों ने सैनिकों के वाहन पर हमला कर दिया और उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुंछ में दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमला, सेना के 3 जवान शहीद, 3 अन्य घायल
पुंछ में दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमला, सेना के 3 जवान शहीद, 3 अन्य घायल
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में गुरुवार को आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें तीन जवान शहीद हो गए और तीन अन्य घायल हो गए। आतंकी हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चला रही है।

सेना से मिली जानकारी के अनुसार, सेना के जवान 20 दिसंबर 2023 की रात से राजौरी में थानामंडी के डीकेजी (डेरा की गली) के सामान्य क्षेत्र में एक ऑपरेशन चला रहे थे। गुरुवार दोपहर लगभग 3:45 बजे, सेना के दो वाहन सैनिकों को लेकर ऑपरेशनल साइट की ओर जा रहे थे। इसी बीच आतंकवादियों ने सैनिकों के वाहन पर हमला कर दिया और उन पर फायरिंग शुरू कर दी।


एक बयान में सेना ने कहा कि आतंकियों की फायरिंग के जवाब में अपने सैनिकों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की। हालांकि, इस दौरान तीन जवान शहीद हो गए और तीन घायल हो गए। ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में सघन ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

एक रक्षा प्रवक्ता ने पहले कहा था कि पुख्ता खुफिया सूचना के बाद पुंछ के डेरा की गली इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। गुरुवार शाम को आतंकवादियों से संपर्क स्थापित किया गया और अब इलाके में मुठभेड़ चल रही है। आगे की जानकारी का पता लगाया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;