जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, पुंछ में सेना के वाहन को आतंकियों ने बनाया निशाना, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

ये घटना पुंछ में सुरनकोट तहसील के डेरा की गली (DKG) वन क्षेत्र में हुई है। दावा किया जा रहा है कि मौके पर सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ भी जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुंछ में सुरनकोट तहसील के डेरा की गली (डीकेजी) वन क्षेत्र में आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना पुंछ में सुरनकोट तहसील के डेरा की गली (DKG) वन क्षेत्र में हुई है। दावा किया जा रहा है कि मौके पर सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ भी जारी है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर अभी मुठभेड़ जारी है और आला अधिकारी निगरानी कर रहे हैं। घटनास्थल पर अतिरिक्त बल भेजा गया है। सेना के एक प्रवक्ता ने कहा, "कड़ी खुफिया जानकारी के आधार पर कल रात DKG में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। आज शाम संपर्क स्थापित हो गया है और मुठभेड़ जारी है। आगे की जानकारी का पता लगाया जा रहा है।"


आपको बता दें, 20 अप्रैल को पुंछ में ही आतंकवादियों ने इसी तरह से सेना के वाहन पर हमला किया था, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए थे। ये हमला तब हुआ था, जब सेना का एक वाहन इफ्तारी का सामान लेकर जा रहा था। इस दौरान घात लगाए बैठे आतंकवादियों ने भारी बारिश और कम दृश्यता का फायदा उठाते हुए वाहन पर गोलीबारी की थी, जिससे वाहन में आग लग गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;