जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने पुलिस पर किया हमला, कांस्टेबल अली मोहम्मद शहीद

धारा 370 हटने के बाद से आतंकी कश्मीर में स्थानीय पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। पुलिसवालों को अकेला देखकर आतंकी घात लगाकर उन पर हमला कर रहे हैं। शुक्रवार को भी श्रीनगर के बटमालू में आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बचा था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के हसपोरा इलाके में शनिवार को आतंकवादियों ने पुलिस हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद पर गोलियों की बौछार कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने हसनपोरा में हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद मागरे को निशाना बनाकर फायरिंग की। इस हमले में मागरे शहीद हो गए हैं। हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया गया है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच जारी है और अधिकारी इस आतंकी अपराध की पूरी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं। इलाके को घेर लिया गया है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से ही आतंकी स्थानीय पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। पुलिसवालों को अकेला देखकर आतंकी घात लगाकर उन पर हमला कर रहे हैं। शुक्रवार को श्रीनगर शहर के बटमालू में भी आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Jan 2022, 8:28 PM