जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों पर आतंकियों का कहर जारी, अब कुलगाम में ग्रामीण बैंक प्रबंधक की हत्या

विजय कुमार कुलगाम जिले के एरिया गांव शाखा में एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। पुलिस ने बताया कि सुबह जब वह बैंक शाखा में प्रवेश कर रहे थे तभी आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों पर आतंकियों का कहर जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को कुलगाम जिले में एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के गैर-स्थानीय प्रबंधक की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों ने राजस्थान के विजय कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले प्रबंधक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें तत्काल एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया।


विजय कुमार कुलगाम जिले के एरिया गांव शाखा में एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक (इलाकाई देहाती बैंक) के प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह जब वह बैंक शाखा में प्रवेश कर रहे थे तभी घात लगाए आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि इसी कुलगाम जिले में 31 मई को आतंकियों ने गैर स्थानीय शिक्षिका रजनी बाला की हत्या कर दी थी। वह जम्मू संभाग के सांबा जिले की रहने वाली थीं। पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में गैर स्थानीय लोगों और कश्मीरी पंडितों पर हमले की घटनाओं में लगातार वृद्धि हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia