श्रीनगरः अस्पताल में आंतकियों ने की फायरिंग, 1 पुलिसकर्मी की मौत, आतंकी फरार 

चेकअप के लिए जेल से अस्पताल लाए गए आतंकी ने सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीनकर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें 1 पुलिस वाले की मौत हो गई। इस बीच वह आतंकी फरार होने में कामयाब हो गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में एक बड़ी आतंकी वारदात हुई है। राजधानी श्रीनगर के श्री हरि सिंह अस्पताल में फायरिंग की घटना हुई है। इस गोलीबारी में एक पुलिस जवान शहीद हो गया है, जबकि दो पुलिसवाले गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अचानक हुई इस फायरिंग की आड़ में एक आतंकी फरार हो गया है। फरार हुए आतंकी का नाम नावीद बताया जा रहा है, जो पाकिस्तान का है। हालांकि, बताया जा रहा है कि एक अन्य आतंकी भी मौके से फरार हो गया है।

श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पर्रे ने बताया कि 6 फरवरी की सुबह श्रीनगर के सेंट्रल जेल में बंद 6 आतंकियों को सामान्य चेकअप के लिए श्री हरि सिंह अस्पताल लाया गया था। इन आतंकियों में नावीद भी शामिल था। मिली जानकारी के अनुसार नावीद ने साथ में चल रहे एक सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीन ली और अंधाधूंध फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच वहां पर अफरातफरी की स्थिति बन गई, जिसका फायदा उठाते हुए नावीद वहां से भागने में कामयाब हो गया। बताया जा रहा है कि नावीद डीएसपी अयूब की हत्या के मामले में आरोपी था।

घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अस्पताल परिसर में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और हालात का जायजा ले रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia