जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता लगी हाथ! पिछले 24 घंटे में तीन मुठभेड़ में 7 आतंकी ढेर, दो पाकिस्तानी भी शामिल

जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटे में कुपवाड़ा, कुलगाम और पुलवामा जिलों में तीन एंटी टेररिज्म ऑपरेशन के तहत दो पाकिस्तानी नागरिकों समेत सात आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर पिछले 24 घंटे में कुपवाड़ा, कुलगाम और पुलवामा जिलों में तीन एंटी टेररिज्म ऑपरेशन के तहत दो पाकिस्तानी नागरिकों समेत सात आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के चटपोरा इलाके में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लोलाब में रविवार को शुरू हुई मुठभेड़ के दौरान चार आतंकवादियों को मार गिराया।

पुलिस ने कहा, कुपवाड़ा के चंडीगाम लोलाब इलाके के जंगलों में एक गिरफ्तार आतंकवादी शौकत अहमद शेख के खुलासे पर कुपवाड़ा पुलिस ने सेना के साथ मिलकर रविवार को ज्वाइंट एंटी टेररिज्म ऑपरेशन चलाया। ठिकाने की तलाशी के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई।

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में भी रविवार को मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia