जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों का तांडव! बीजेपी नेता की गोली मारकर की हत्या

गोली लगने के बाद राकेश को पास के एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई। घटना के बाद से ही पुलिस एक्शन में आ गई है। आतंकियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता और नगर पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, तीन अज्ञात आतंकवादियों ने त्राल नगर निगम के पार्षद राकेश पंडिता पर उस समय गोलीबारी की जब वह त्राल पाइन में अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे। पंडिता ने दम तोड़ दिया, जबकि उसके दोस्त की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

गोली लगने के बाद राकेश को पास के एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई। घटना के बाद से ही पुलिस एक्शन में आ गई है। आतंकियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।


पुलिस ने कहा कि पंडिता श्रीनगर में एक सुरक्षित आवास में रह रहे थे और उन्हें दो व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) प्रदान किए गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia