जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने बिहार के 3 मजदूरों को मारी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

अधिकारियों के मुताबिक, रात करीब 8:45 बजे दो हथियारबंद नकाबपोश दक्षिण कश्मीर जिले के गगरान गांव में गैर-स्थानीय मजदूरों के किराए के घर में घुसे और बिहार के तीन मजदूरों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने बिहार के 3 मजदूरों को मारी गोली।
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने बिहार के 3 मजदूरों को मारी गोली।
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर प्रवासी मजदूरों को आतंकियों ने निशाना बनाया है। शोपियां में आतंकियों ने बिहार के तीन मजदूरों पर फायरिंग कर दी। घायल अनमोल कुमार, पिंटू कुमार ठाकुर और हीरालाल यादव बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले हैं। उन्हें देर रात अस्पताल ले जाया गया है। यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है।

अधिकारियों के मुताबिक, रात करीब 8:45 बजे दो हथियारबंद नकाबपोश दक्षिण कश्मीर जिले के गगरान गांव में गैर-स्थानीय मजदूरों के किराए के घर में घुसे और बिहार के तीन मजदूरों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जहां मजदूर रह रहे थे वह आवास सुरक्षा बलों के शिविर से करीब 150 मीटर की दूरी पर है। फायरिंग की सूचना मिलते ही सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि घायल मजदूरों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एसएमएचएस अस्पताल रेफर कर दिया गया।


एसएमएचएस अस्पताल के बाहर बालमदेव ठाकुर ने कहा कि उनका भतीजा गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उन्होंने बताया कि यहां करीब 20 गैर-स्थानीय लोग रहते हैं जो कि मजदूरी करते हैं। सभी किराए के मकान में रहते हैं। बिहार के अब्दुल नजर के मुताबिक, 2 हथियारबंद घर में घुसे और तीनों को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि जब हमने चीखें सुनीं तो हम नीचे थे। फायरिंग करने के बाद दोनों हथियारबंद मौके से फरार हो गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia