कोरोना से जूझ रहे थरूर ने साल के अंत तक टीकाकरण पूरा करने के दावे पर जताई हैरानी, कहा- ये कैसे करेगी सरकार?

कोरोना से लड़ रहे कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि टीका सभी के लिए बाजार में मुफ्त होना चाहिए, जबरन वसूली की कीमत नहीं होनी चाहिए और जनता को मुफ्त में दिया जाना चाहिए, हमारे देश को कोविड से बचाने के लिए सभी देशवासियों सार्वभौमिक टीकाकरण करवाएं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना से लड़ रहे कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक वीडियो पोस्ट किया है और दिसंबर तक सभी के लिए मुफ्त और सार्वभौमिक टीकाकरण का समर्थन किया है। वीडियो में थरूर ने कहा, "मैं अभी भी अपने कोविड बेड पर हूं। मैं सरकार के इस बयान को देखकर कि दिसंबर के अंत तक सभी को टीका लगाया जाएगा, यही कहना चाहता हूं कि वैक्सीन की उपलब्धता और इसकी कमी को देखते हुए, मुझे आश्चर्य है सरकार यह कैसे करेगी।"

उन्होंने कहा कि वह सरकार की टीकाकरण नीति में बदलाव के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अभियान का समर्थन करते हैं। मैं सरकार द्वारा दी गई समय सीमा के भीतर सार्वभौमिक टीकाकरण का समर्थन करता हूं और इसे मुफ्त में लगवाने की अपील करता हूं।



उन्होंने यह भी कहा कि टीका सभी के लिए बाजार में मुफ्त होना चाहिए, जबरन वसूली की कीमत नहीं होनी चाहिए और जनता को मुफ्त में दिया जाना चाहिए, हमारे देश को कोविड से बचाने के लिए सभी देशवासियों सार्वभौमिक टीकाकरण करवाएं।" उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहता कि मेरे साथी नागरिकों को परेशानी हो।" बता दें कि शशि थरूर ने 22 अप्रैल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia