शिवराज के कार्यक्रम में दुष्कर्म और व्यापमं के आरोपी हुए शामिल, कांग्रेस ने तस्वीर जारी कर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री के के मिश्रा ने लिखा कि सीएम शिवराज महिला उत्थान पर बिना रुके भाषण दे रहे थे और उनके साथ मंच पर मौजूद थे रेप के आरोपी धर्मवीर भदौरिया जो जमानत पर हैं और गुलाब सिंह किरार जिनका नाम व्यापमं घोटाले में सीबीआई चार्टशीट में है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रविवार को ग्वालियर में केद्र और राज्य के मंत्रियों की मौजूदगी में किया गया एक निजी चिकित्सा महाविद्यालय का भूमिपूजन कार्यक्रम विवादों में आ गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने तस्वीरें जारी कर कार्यक्रम में दुष्कर्म और व्यापमं के आरोपियों के शामिल होने का गंभीर आरोप लगाया है।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और मीडिया विभाग के प्रभारी के के मिश्रा ने ग्वालियर में आयोजित निजी चिकित्सा महाविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम से संबंधित तस्वीर को ट्वीटर पर साझा करते हुए सीएम के कार्यक्रम में दुष्कर्म और व्यापमं के आरोपियों के शामिल होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी सरकार पर सवाल उठाया है।


तस्वीर साझा करते हुए मिश्रा ने लिखा, “रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में एक निजी मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया, महिला उत्थान पर बिना रुके भाषण दे रहे थे, उनके साथ मंच पर साझेदार थे- बलात्कार के आरोपी धर्मवीर भदौरिया जो जमानत पर हैं, दूसरे गुलाब सिंह किरार जिनका नाम व्यापमं घोटाले में सीबीआई चार्टशीट में है! वाह।”

कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों पर बीजेपी का पक्ष जानने के लिए बीजेपी के कई नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई भी इस मामले पर अपना पक्ष रखने को तैयार नहीं हुआ। दरअसल रविवार को ग्वालियर में देवराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एवं अस्पताल का भूमिपूजन समारोह आयोजित किया गया था। इसमें केंद्र सरकार के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित राज्य सरकार के कई मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia