ओवैसी पर हमला करने वाला निकला BJP कार्यकर्ता! CM योगी, डिप्टी सीएम और महेश शर्मा के साथ हमलावर की तस्वीर वायरल

असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले के एक आरोपी सचिन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा-केशव प्रसाद मौर्य, सांसद महेश शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं के साथ वायरल हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरूवार शाम को AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें, आरोपियों की पहचान सचिन पंडित और शुभम के रूप में हुई हैं। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसकी मदद से पुलिस इन आरोपियों तक पहुंच सकी है। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आरोपियों की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों में इस मामले में कई बड़े खुलासे भी हुए हैं। खुलासा ये की दोनों में से एक आरोपी बीजेपी का सदस्य भी है। जिसकी स्लिप सचिन ने सोशल मीडिया पर पहले ही शेयर की हुई है। इतना ही नहीं आरोपी सचिन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, सांसद महेश शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं के साथ वायरल हो रही है। आपको बता दें, हमले का आरोपी सचिन पंडित ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना का रहने वाला है। दुरयाई गांव के रहने वाला सचिन लॉ का स्टूडेंट रहा है। आरोपी ने बीजेपी की सदयस्ता ग्रहण की हुई थी, जिसकी स्लिप सचिन ने सोशल मीडिया पर डाला हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सचिन की तस्वीरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, सांसद महेश शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं के साथ वायरल हो रही है। फेसबुक पर सचिन हिन्दू नाम से सचिन पंडित का प्रोफाइल है जिसमें उसने खुद को हिन्दू संगठन का सदस्य बताया है। अब पुलिस की जांच में साफ हो पाएगा कि आखिर सचिन किस हिंदू संगठन से जुड़ा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वहीं दूसरा आरोपी शुभम सहारनपुर का रहने वाला है। शुभम 10वीं पास है और खेती करता है। पूछताछ में शुभम और सचिन ने बताया है कि ये दोनों ओवैसी और उनके छोटे भाई के बयानों से बेहद नाराज थे। फेसबुक, ट्विटर, सोशल मीडिया पर ये ओवैसी भाइयों के भाषण सुनते थे और उनसे बेहद नफरत करते थे। दोनों के पास से कंट्री मेड मुंगेर टाइप पिस्टल बरामद हुई है जो इन्होंने हाल ही में किसी से खरीदा था। एक दो लोगों के नाम सामने आए हैं जिनसे इन्होंने हथियार खरीदे थे। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

दरअसल, गुरुवार शाम असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि मेरठ से लौटते वक्त उनकी गाड़ी पर 4 राउंड फायरिंग की गई है। ओवैसी ने बताया कि उन पर मेरठ से लौटते वक्त फायरिंग की गई। वह बोले कि सबको पता था कि हम मेरठ से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। हर कोई जानता है कि टोल प्लाजा के पास गाड़ी धीमी हो जाती है और इसी दौरान हमलावर ने मुझे निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। जब हमलावरों ने गोलीबारी की तो हमारे ड्राइवर ने समझदारी दिखाई और तुरंत गाड़ी भगा ली। इन लोगों पर ठोस कार्रवाई होनी चाहिए इन्होंने मेरी जान लेने की कोशिश की है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia