इस एक्टर की ऑटो में मिली डेडबॉडी, आर्थिक तंगी से रहा था जूझ, सकते में फैंस

तमिल अभिनेता विरुत्छगाकांत का शव बुधवार चेन्नई में एक ऑटो से बरामद हुआ है। लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रहे विरुत्छगाकांत का निधन सभी को हैरत में डाल गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमिल अभिनेता विरुत्छगाकांत का शव बुधवार यानी 24 मार्च को शव चेन्नई में एक ऑटो से बरामद हुआ है। इस खबर के बाद उनके प्रशंसक सदमे में है। बताया जा रहा है कि उनका शव चेन्नई में एक ऑटो रिक्शा से बरामद हुआ है। कहा जा रहा है कि एक्टर ने नींद में ही आखिरी सांस ली।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। ये भी कहा जा रहा है कि उनके माता-पिता के निधन के बाद से वो काफी परेशान थे और इस बीच फिल्मों में भी काम मिलना बंद हो गया था।


खबर ये भी है कि अभिनेता को पैसों की तंगी के चलते कई बार सड़क किनारे ऑटो रिक्शा में ही सोना पड़ता था। इतना ही नहीं, कई बार उन्हें मंदिरों में भी रात गुजारते हुए देखा गया था।

बता दें कि विरुत्छगाकांत साल 2004 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'काधल' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक स्ट्रगलिंग एक्टर का किरदार निभाया था। हालांकि इसके बाद उन्हें किसी और फिल्म में रोल नहीं मिला। एक्टर के निधन के बाद अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लोग दुख जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia