चेन्नई: महिला पुलिसकर्मी की बहादुरी ने लोगों का जीता दिल, बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

चेन्नई पुलिस की एक महिला अधिकारी ई. राजेश्वरी ने टी.पी. चतरम क्षेत्र में पेड़ के नीचे बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठाकर ऑटो रिक्शा में अस्पताल पहुंचाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

चेन्नई पुलिस की एक महिला अधिकारी ई. राजेश्वरी ने टी.पी. चतरम क्षेत्र में पेड़ के नीचे बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठाकर ऑटो रिक्शा में अस्पताल पहुंचाया। महिला पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से फोन आया कि एक आदमी की मौत हो गई है। वह एक पेड़ के नीचे पड़ा हुआ था।

उन्होंने कहा, "मुझे फोन आया कि टी.पी. चतरम में कब्रिस्तान में उनके ऊपर एक पेड़ गिर गया है और मैं और मेरी टीम तुरंत मौके पर पहुंचे। करीब से निरीक्षण करने पर, मैंने पाया कि वह बेहोश था।"


28 वर्षीय उदयकुमार टी.पी. सेमेट्री और उसके दोस्त ने कंट्रोल रूम को सूचित किया कि पेड़ गिरने से उसकी मौत हो गई है। राजेश्वरी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने घायल व्यक्ति को अस्पताल नहीं पहुंचाने के लिए उदयकुमार के दोस्त की आलोचना की।

इंस्पेक्टर ने यह भी कहा कि दोनों ने पिछली रात शराब पी थी और दोस्त ने उदयकुमार को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। बरहाल, उदयकुमार को अपने कंधों पर उठाए उनका वीडियो वायरल हो गया है।

कंधे पर उठाने के बाद तुरंत एक ऑटो रिक्शा लिया और उदयकुमार को उसके दोस्त के साथ पास के अस्पताल भेज दिया। घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है और डॉक्टरों ने कहा कि उसे चोट लगी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Nov 2021, 8:52 PM