मनीष गुप्ता मर्डर केस: व्यवसायी की पत्नी बोलीं-फास्ट-ट्रैक कोर्ट में हो सुनवाई, फांसी के लायक हैं आरोपी पुलिसकर्मी

सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए, मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने कहा कि 6 में से 2 आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह उनके लिए मौत की सजा चाहती है और अन्य चार के लिए भी, जो अभी भी फरार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

व्यवसायी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने अपने पति की हत्या के आरोपी निलंबित निरीक्षक जे.एन. सिंह व उपनिरीक्षक अक्षय मिश्रा के लिए फांसी की सजा की मांग की है। सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि 6 में से 2 आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह उनके लिए मौत की सजा चाहती है और अन्य चार के लिए भी, जो अभी भी फरार हैं।

उन्होंने कहा, "आरोपी पुलिसकर्मी फांसी के लायक हैं क्योंकि उन्होंने मेरे पति की बिना किसी गलती के हत्या कर दी।" 27 सितंबर को गोरखपुर में एक होटल में छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा कथित रूप से मारे गए मृतक व्यवसायी के लिए परिवार 13वें दिन की रस्में निभा रहा है। मीनाक्षी ने कहा, "मैं अपना संघर्ष जारी रखूंगी। मैं चाहती हूं कि 16 अक्टूबर को मेरे पति के जन्मदिन से पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए।"

उन्होंने यह भी मांग की कि मामले की सुनवाई कानपुर में होनी चाहिए। "मैं चाहती हूं कि मामले की सुनवाई कानपुर की अदालत में हो क्योंकि मैं अपने बच्चे के साथ गोरखपुर नहीं जा सकती। मामले की सुनवाई फास्ट-ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए। इसके अलावा, मैं उस जमीन पर कदम नहीं रखना चाहती, जहां मेरी और मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी गई।"

उन्होंने कहा, "मैं इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करूंगी।" उन्होंने लोगों से सहयोग करने और यह सुनिश्चित करने की भी अपील की कि उसे अपने पति के लिए न्याय मिले और आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia