दिल्ली: एक निजी स्कूल के टॉयलेट में छात्र की हुई मौत, आज आएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

गुरुग्राम और लखनऊ के बाद अब दिल्ली के स्कूल के टॉयलेट में छात्र की मौत की खबर आई है।एक अन्य छात्र के मुताबिक, मृतक छात्र की दोस्तों के साथ मारपीट हुई थी। आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुरुग्राम और लखनऊ के बाद अब दिल्ली के स्कूल में भी हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कथित रुप से कहा जा रहा है कि करावल नगर के एक निजी स्कूल के परिसर में 14 वर्षीय लड़के को उसके स्कूल के दोस्तों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। 1जनवरी की सुबह 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र तुषार टॉयलेट में बेहोश मिला था। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, पुलिस ने कहा कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं।

छात्र की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। उन्होंने छात्र की स्थिती को छिपाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि छात्र की मौत काफी देर पहले हो गई थी। समय रहते अगर बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जाता और इसकी जानकारी परिजनों को दी गई होती तो उनका बच्चा बच सकता था।

स्कूल प्रशासन का कहना है कि तुषार को दस्त हो रही थी। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। लेकिन इसी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ने पुलिस को बयान दिया है कि सुबह स्कूल पहुंचने के बाद तुषार का कुछ छात्रों से झगड़ा हुआ था। शायद उस दौरान उसे गुम चोटें आईं और इसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस भी इससे इन्कार नहीं कर रही है।

पुलिस उपायुक्त एके सिंगला के मुताबिक छात्र तुषार के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। 2 जनवरी को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

इससे पहले भी इस तरह के हादसे गुरुग्राम और लखनऊ के निजी स्कूलों में हो चुके है।

इसे भी पढ़ें : प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड : बालिग की तरह आरोपी पर चलेगा केस, जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड का फैसला

इसे भी पढ़ें :लखनऊ: स्कूल में छुट्टी कराने के लिए किया था सातवीं की छात्रा ने बच्चे पर हमला, प्रिंसिपल गिरफ्तार

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */