MP: 'केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा, कनाडा तक जुड़ा है तार', कमल नाथ बोले- जांच जरूरी

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे से जुड़े तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके है। दो में तो तोमर का बेटा दिख रहा है और तीसरा वीडियो उस व्यक्ति का आया है जिससे सारी बातचीत हुई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के लेन देन के सामने आए तीन कथित वीडियों को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला और कहा कि यह मामला किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं, बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता हुआ दिख रहा है, इसलिए जांच जरुरी है।

कमलनाथ ने एक्स पर लिखा, "मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जानना चाहता हूं कि उनके लिए सबसे पहले पार्टी और परिवार का हित है या देशहित। केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड़ रुपए के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब 10,000 करोड़ रुपए तक के लेनदेन तक पहुंच चुका है। इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है। यह मामला अब किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं है, बल्कि सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुडता हुआ दिख रहा है।"


कमलनाथ ने आगे कहा, "इसकी तत्परता से जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच क्या है और झूठ क्या है? लेकिन दुख की बात यह है कि बीजेपी का पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व इस समय मध्य प्रदेश में है और मध्य प्रदेश में जारी हुए राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर कोई एक शब्द तक नहीं बोल रहा। मैं आगाह करता हूं कि जो लोग राष्ट्रहित के सामने निजी हित को आगे रख रहे हैं, उन्हें मध्य प्रदेश की जनता माफ नहीं करेगी।"

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे से जुड़े तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके है। दो में तो तोमर का बेटा दिख रहा है और तीसरा वीडियो उस व्यक्ति का आया है जिससे सारी बातचीत हुई। कांग्रेस ने तीनों वीडियो जारी किए है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia