पुंछ हमले के साजिशकर्ताओं को भुगतने होंगे परिणाम, उत्तरी कमान के प्रमुख ने दी चेतवानी, घायल जवानों को दिया भरोसा

उत्तरी कमान के प्रमुख ने पुंछ हमले की साजिश रचने वालों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं को जल्द ही परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि आतंकवादी हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय सेना की उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ (जीओसी-एन-सी) लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने रविवार को भरोसा दिलाया कि पुंछ आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं को जल्द ही नतीजे भुगतने होंगे। लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी रविवार को उधमपुर के कमांड अस्पताल में पुंछ आतंकी हमले में जीवित बचे लोगों से मिलने पहुंचे। 20 अप्रैल को हुए इस हमले में 5 सैनिक शहीद हुए थे।

हमले में बचे लोगों से बातचीत के दौरान, जीओसी ने आश्वासन दिया कि आतंकवादी हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

कब आतंकी हमला हुआ?

बता दें कि आतंकियों ने गुरुवार को सेना के वाहन को निशाना बनाकर गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके। हमले में 5 जवान शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गया। सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र के मुताबिक, गुरुवार को आतंकियों ने दोपहर करीब 3 बजे उस समय हमला किया जब सेना का वाहन राजौरी सेक्टर में भिंबर गली और पुंछ के बीच था। भारी बारिश और लो विजिबिलिटी का फायदा उठाते हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी की। आतंकवादियों द्वारा फेंगे गए ग्रेनेड से सेना के वाहन में आग लग गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia