'देश सिविल वॉर की ओर बढ़ रहा है', हिजाब विवाद पर लालू यादव का बड़ा बयान

कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद प्रकरण पर अब बिहार में भी सियासत शुरू हो गई। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने बुधवार को यहां कहा कि देश 'सिविल वॉर' की ओर बढ़ रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद प्रकरण पर अब बिहार में भी सियासत शुरू हो गई। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने बुधवार को यहां कहा कि देश 'सिविल वॉर' की ओर बढ़ रहा है। पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कर्नाटक में हिजाब विवाद प्रकरण पर लालू प्रसाद ने कहा कि देश सिविल वार की तरफ बढ़ रहा है। इसके लिए कोई और नहीं भाजपा जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग महंगाई, बेरोजगारी पर बात नहीं करते, केवल अयोध्या, मथुरा और काशी करते हैं। लालू ने अपने अंदाज में कहा कि 70 साल बाद फिर ये नया अंग्रेज भाजपा के रूप में आ गया है।


उत्तर प्रदेश चुनाव में प्रचार में जाने के संबंध में पूछे जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तबियत ठीक नहीं है। लालू ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि यूपी चुनाव में भाजपा की करारी हार होगी। भाजपा नेताओं द्वारा यूपी में 300 से ज्यादा सीट जीतने के दावे पर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भी ये लोग ऐसे ही दावा कर रहे थे।

बिहार राजग में हो रही बयानबाजी पर लालू ने कहा कि, नीतीश कुमार को सत्ता से मतलब है। लालू ने हालांकि यह भी कहा कि वे जहां-जहां जाते हैं वहां सब गड़बड़ हो जाता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Feb 2022, 7:32 PM