देश ऑक्सीजन, हॉस्पिटल बेड, दवाओं की कमी से जूझ रहा, सरकार 13000 करोड़ से PM का नया घर बनवा रही है: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “जब देश के लोग ऑक्सीजन, वैक्सीन, हॉस्पिटल बेड, दवाओं की कमी से जूझ रहे हैं, तब सरकार 13000 करोड़ से पीएम का नया घर बनवाने की बजाए सारे संसाधन लोगों की जान बचाने के काम में डाले तो बेहतर होगा।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस और अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। इसको लेकर एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “जब देश के लोग ऑक्सीजन, वैक्सीन, हॉस्पिटल बेड, दवाओं की कमी से जूझ रहे हैं, तब सरकार 13000 करोड़ से पीएम का नया घर बनवाने की बजाए सारे संसाधन लोगों की जान बचाने के काम में डाले तो बेहतर होगा। इस तरह के खर्चों से पब्लिक को मैसेज जाता है कि सरकार की प्राथमिकताएं किसी और दिशा में हैं।”

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,57,229 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,02,82,833 हो गई।

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना की चपेट में आकर 3,449 लोगों ने जान गंवा दी है। इसके साथ ही देश में कुल मौतों की संख्या 2,22,408 हो गई है। देशभर में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 2,22,408 है। अब तक इलाज के बाद कुल 1,66,13,292 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय