उत्तर भारत में ठंड का दिखने लगा असर, यूपी-बिहार में कोहरा, हिमाचल-उत्तराखंड में बर्फबारी, दिल्ली में भी ठिठुरन

बिहार के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। जबकि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई इलाकों में बर्फबारी हुई है। संभावना है कि सोमवार को भी लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश के साथ बर्फबारी हो सकती है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर भारत में ठंड का कहर देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक चालू सप्ताह में मौसम में उतार चढ़ाव का क्रम लगातार बना रहेगा। पंजाब, हरियाणा, पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। जबकि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई इलाकों में बर्फबारी हुई है। संभावना है कि सोमवार को भी लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश के साथ बर्फबारी हो सकती है।

अगले 24 घंटे में पंजाब-हरियाणा में घना कोहरा छाया रह सकता है। इसी प्रकार दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तरी राजस्थान और त्रिपुरा भी कोहरा और धुंध के आगोश में रहेंगे। मौसम विभाग ने इस हफ्ते दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना से इंकार किया है। मौसम विभाग के मुताबिक इस महीने की शुरुआत में यहां हल्की बारिश हुई थी। इसके बाद पूरा महीना सूखा गुजरा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia