सिनेजीवन: 'द फैमिली मैन सीजन 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज और इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी!

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 का टीजर वीडियो रिलीज हो चुका है। जिसमें श्रीकांत तिवारी की एक बार फिर दमदार वापसी दिखाई गई है और खबर है कि वरुण धवन इसी महीने यानि जनवरी में नताशा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

फोटो: Amazon Prime Video India
फोटो: Amazon Prime Video India
user

नवजीवन डेस्क

'द फैमिली मैन 2' का TEASER हुआ रिलीज

'द फैमिली मैन' के बहुप्रतीक्षित नए सीजन को लेकर दीवानगी और उत्सुकता बरकरार रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने एक वीडियो पेश किया है, जिसमें शारिब हाशमी द्वारा निभाया गया किरदार जेके अपने बॉस श्रीकांत तिवारी के साथ बने अपने जबर्दस्त और अकल्पनीय रिश्तों का बखान करता दिखाई दे रहा है। नॉन-स्टॉप दिल्लगी, चुहल, हंसी-ठट्ठा और यारीबाजी उनके कामकाजी रिश्ते का एक अहम पहलू था, जो हास्य पैदा करने के साथ-साथ कहानी को आगे भी बढ़ाता था। इस वीडियो में हम जेके को दोनों के बीच बना कामकाजी तालमेल याद करते देखते हैं और यह भी महसूस कर सकते हैं कि एक ही सिक्के के ये दोनों पहलू सुभीते से काम करने के लिए एक-दूसरे पर किस तरह निर्भर थे। स्मोकिंग, ड्रिंकिंग और खान-पान; खासकर वड़ा-पाव खाने के लिए दोनों की दिलचस्पियां एकदम मिलती-जुलती थीं। इसके साथ-साथ कार्य-नीति के मामले में यह जोड़ी बेहद कड़क थी और एक-दूसरे के लिए जान लड़ा देती थी।

AMAZON ने 'प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन' किया लॉन्च

हर भारतीय के लिए हाई-कवालिटी एंटरटेनमेंट तक पहुंच बढ़ाने के अपने प्रयासों को तेज करते हुए, अमेजॉन ने आज प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसमें जनता को केवल 89 रुपये के अद्भुत इंट्रोड्क्टरी कीमत पर मोबाइल-ओनली प्लान का लुत्फ़ उठाने का अवसर मिलेगा। इसी के साथ, भारत ग्राहकों को मोबाइल-ओनली प्राइम वीडियो प्लान देने वाला दुनिया का पहला अमेज़न प्राइम देश बन गया है। किफायती डेटा द्वारा संचालित, स्मार्टफोन मनोरंजन के लिए देश की पसंदीदा स्क्रीन बन गया है। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल यूजर मोबाइल-ओनली प्लान है, जो ग्राहकों को एसडी क़्वालिटी स्ट्रीमिंग प्रदान करता है और इसे विशेष रूप से भारत जैसे मोबाइल-प्रथम देश के लिए बनाया गया है। इस योजना के लिए प्राइम वीडियो ने अपने पहले प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लिए भारती एयरटेल (एयरटेल) के साथ सहयोग किया है जो भारत का प्रमुख कम्युनिकेशन सलूशन प्रोवाइडर है।

फोटो: Amazon Prime
फोटो: Amazon Prime

ओटीटी पर रिलीज होगी परिणीति स्टारर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन'

परिणीति चोपड़ा स्टारर मर्डर मिस्ट्री 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' ओटीटी पर रिलीज होगी। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज टलती गई। रिभु ने कहा, "मैं हमेशा ऐसी शैली पर काम करना चाहता था और इसकी अनूठी कहानी मुझे पसंद आई। भावनाओं और रहस्यों दोनों क्षेत्रों में बहुत कुछ है, जिसे मैं इस थ्रिलर के माध्यम से दिखाना चाहता था। इसमें अस्वीकृति, अकेलापन, ताक-झांक, हर दिन की भाग-दौड़, जिसे हम देखते भी हैं और नहीं भी देखते हैं।" उन्होंने कहा, "फिल्म पर काम करने का एक बहुत ही शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' देखने के लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितने उत्साह से मैंने इसे बनाया है।" फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है। टेट टेलर के हॉलीवुड संस्करण में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी!

एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर सोशल मीडिया पर शादी गर्म रहता है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर कपल शादी को लेकर चर्च में है। खबर है कि वरुण धवन इसी महीने यानि जनवरी में नताशा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के एक पांच सितारा होटल में होगी। इसकी बुकिंग भी हो चुकी है। वरुण और नताशा की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। शादी में सिर्फ 200 मेहमान ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल की बुकिंग के लिए जा चुके हैं और इसका कुछ एडवांस भुगतान भी कर चुके है। पहले ही 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वरुण और नताशा इस महीने किस तारीख को शादी करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'आंखे 2' में अमिताभ बच्चन के साथ बन सकती है इन सितारों की तिकड़ी!

फिल्म आंखे 2 को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। पहले अमिताभ बच्चन के साथ अनिल कपूर और नवाजुद्दीन की तिकड़ी अफवाहों में थी.. फिर बिग बी और सैफ अली खान की जोड़ी को लेकर बातें उठीं, बीच में कार्तिक आर्यन का नाम भी सामने आया.. लेकिन कोई भी स्टारकास्ट फाइनल नहीं हो पाई। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें को इस क्राइम थ्रिलर सीक्वल में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना दिखेंगे। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक शेयर पोस्ट की थी, जिसमें उनकी आंखों पर फोकस था। जिसके बाद से फैंस यह मान बैठे हैं कि आंखें 2 में सिद्धार्थ ही होंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next