बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को मिली धमकी, फोन कर शख्स ने कहा- बाबा कि तेरहवीं की कर लेना तैयारी

धीरेंद्र शास्त्री के भाई लोकेश की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस शख्स ने बाबा के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चाओं में कोई है तो वह है मध्यप्रदेश के गढ़ा के बागेश्वर धाम के शास्त्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री। इन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और यह धमकी भरा फोन इनके भाई लोकेश गर्ग के मोबाइल फोन पर दी गई है।

धीरेंद्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग द्वारा बमीठा थाने में दर्ज कराई गई एक शिकायत में कहा गया है कि उनके पास एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया, जिसमें दूसरी तरफ से कहा गया कि बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री से बात कराओ, जब इसका जवाब मैंने दिया कि धीरेंद्र शास्त्री से बात कराना संभव नहीं है तो दूसरी तरफ से व्यक्ति बोला कि उनकी तेरहवीं की तैयारी कर लेना, मैंने बोला क्यों और आप कौन बोल रहे हैं, मैं आपको नहीं जानता तो वह बोला मैं अमर सिंह बोल रहा हूं। धीरेंद्र कि तेरहवीं की तैयारी कर लेना और फोन काट दिया।

बताया गया है कि लोकेश बागेश्वर धाम के शास्त्री धीरेंद्र के चचेरे भाई हैं। लोकेश की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस शख्स ने बाबा के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है। उस मोबाइल नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है, जिससे लोकेश गर्ग को फोन किया गया था। जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है।


बाबा को धमकी देने के मामले में एसआईटी जांच के आदेश शिवराज सरकार ने दिए हैं। एडिशनल एसपी की अध्यक्षता में 25 लोगों की टीम बनाई गई है। आरोपी पर ₹10 हजार का इनाम घोषित किया जाएगा। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने इसकी जानकारी दी। एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि टेक्निकल डाटा हमारे पास आ गया है। आरोपी की पहचान की जा रही है। हो सकता है कि फर्जी सिम का इस्तेमाल किया गया हो। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के बारे में सूचना देने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia