पंजाब की जनता को भगवंत मान की सरकार ने दी सौगात, 1 जुलाई से 300 यूनिट मिलेगी मुफ्त बिजली

इससे पहले भगवंत मान ने कहा था कि वह 16 अप्रैल को पंजाब की जनता के लिए बड़ा ऐलान करेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिल्ली के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से इस संबंध में मुलाकात की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब सरकार ने 1 जुलाई, 2022 से घरों के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली की घोषणा कर दी है। यह जानकारी सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से दी गई है। सरकार के एक महीने पूरे होने पर यह घोषणा की गई है। एक जुलाई से प्रदेश में हर घर को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने की बात कही गई है। सरकार ने अखबारों में विज्ञापनों के जरिए भी मुफ्त बिजली की घोषणा की है। 30 दिन का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश सरकार ने अपना रिपोर्ट कार्ड जारी किया है।

इससे पहले भगवंत मान ने कहा था कि वह 16 अप्रैल को पंजाब की जनता के लिए बड़ा ऐलान करेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिल्ली के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। पंजाब की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली कैसे दी जाएगी, बैठक में इस पर चर्चा हुई थी। मुलाकात के बाद भगवंत मान ने कहा था कि जल्द ही पंजाब के लोगों को एक अच्छी खबर दूंगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Apr 2022, 9:04 AM