यूपी के BJP सांसद पर सत्ता का नशा पड़ा भारी! अल्मोड़ा में पुरोहितों से अभद्रता करने पर दर्ज हुई FIR

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में जगेश्वर धाम के पुरोहितों के कथित दुर्व्यवहार के लिए यूपी के आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप और उनके दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप विवादों में हैं। उनके और उनके मित्रों पर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, धर्मेंद्र कश्यप ने अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में अभद्रता की, जिसका वीडियो वायरल हो गया। विरोध में रविवार को कुमाऊं भर में विरोध-प्रदर्शन हुआ और मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद मंदिर समिति प्रबंधक भगवान भट्ट की तहरीर पर आरोपी सांसद के खिलाफ राजस्व पुलिस चौकी कोटुली में एफआईआर दर्ज कर ली गई।

खबरों के मुताबिक, बरेली के आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप उत्तराखंड राज्य में स्थित प्रसिद्ध जागेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। इस दौरान किसी ने उनसे एक हजार रुपए मांगे। इसपर सांसद को इतना गुस्सा आया कि वह सारी हदें पार कर गए। सांसद ने वहां मौजूद लोगों को गालियां देनी शुरू कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीजेपी सांसद का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */