महाठग सुकेश चंद्रशेखर को जज ने फटकारा, कहा- जब राहत मिलती तो कोर्ट अच्छा, जब राहत नहीं मिली तो कोर्ट पक्षपाती

कोर्ट ने सुकेश के वकील को फटकार लगाते हुए कहा कि जब आपको राहत मिलती है तो कोर्ट अच्छा है, लेकिन जब राहत नहीं मिलती है तो कोर्ट बायस (पक्षपात) है। कोर्ट ने कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर की याचिका पर सुनवाई नहीं करेगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट में याचिका दायर कर मामले को दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग की। कोर्ट ने सुकेश के वकील को फटकार लगाते हुए कहा कि जब आपको राहत मिलती है तो कोर्ट अच्छा है, लेकिन जब राहत नहीं मिलती है तो कोर्ट बायस (पक्षपात) है। कोर्ट ने कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर की याचिका पर सुनवाई नहीं करेगा। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका में जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था।

पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है।पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि आरोपी को पीठासीन अधिकारी पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।


दरअसल, आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने मामले को दूसरे जज के पास ट्रांसफर करने की मांग को लेकर पत्र याचिका दाखिल की थी। जिसके बाद जज ने कहा था कि प्रिसाइडिंग ऑफिसर पर जो टिप्पणी की गई वह बर्दाश्त नहीं कि जा सकती। कोर्ट किसी आरोपी के डिक्टेशन पर कोई राहत तब नहीं देगा, जब तक वह राहत कानून के दायरे में ना हो।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;