खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग करने वाली मोदी सरकार की पिच लोगों के लिए कमरतोड़ महंगाई से भरी हुई है: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले तीन महीने में घरेलू गैस सिलेंडर पर 200 रुपए बढ़े। पेट्रोल डीजल शतक मारने की तरफ बढ़ ही चुके हैं। अर्थव्यवस्था के दोनों छोरों पर खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग करने वाली मोदी सरकार की पिच आमजनों के लिए कमरतोड़ महंगाई से भरी हुई है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

जनता पर महंगाई की मार जारी है। देश में आज फिर से रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए हैं। इसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन महीने में घरेलू गैस सिलेंडर पर 200 रुपए बढ़े। पेट्रोल डीजल शतक मारने की तरफ बढ़ ही चुके हैं। अर्थव्यवस्था के दोनों छोरों पर खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग करने वाली मोदी सरकार की पिच आमजनों के लिए कमरतोड़ महंगाई से भरी हुई है।

बता दें कि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 24 रुपये प्रति रिफिल की बढ़ोतरी हुई है। बढ़ाए गए दामों के बाद आज से बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर 794 रुपये में मिले गई। जो अभीतक 769 रुपये में मिल रही थी। बढ़े हुए दाम आज 25 फरवरी 2021 से लागू हो गए हैं। गैस सिलेंडर के दाम फरवरी में यह दूसरी बार बढ़ाई गई है। इससे पहले एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम 4 फरवरी और 14 फरवरी को बढ़ाए गए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय