पहलवान निशा दहिया की हत्या की खबर गलत, वीडियो शेयर कर बताया- जिंदा हूं और पूरी तरह सुरक्षित हूं

इससे पहले आ रही खबरों में कहा जा रहा था कि बुधवार को सोनीपत के हलालपुर गांव में पहलवान सुशील कुमार के नाम से स्थापित एकैडमी में अज्ञात हमलावरों ने पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि इस हमले में उनकी मां गंभीर रूप से घायल हैं।

फोटोः स्क्रीनशॉट
फोटोः स्क्रीनशॉट
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के सोनीपत स्थित सुशील कुमार एकेडमी में बुधवार को अज्ञात हमलावरों द्वारा राष्ट्रीय स्तर की रेसलर निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या की खबर पूरी तरह से गलत निकली है। भारतीय कुश्ती संघ द्वारा जारी एक वीडियो में खुद पहलवान निशा दाहिया ने अपनी हत्या की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है और कहा है कि वह ठीक हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

निशा दहिया की हत्या की खबर फैलने के बाद रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा जारी एक वीडियो में पहलवान निशा दहिया ने कहा, "मैं सीनियर नेशनल खेलने के लिए गोंडा में हूं। मैं ठीक हूं। मेरी हत्या की खबर एक फेक न्यूज है। मैं ठीक हूं।


दरअसल आज हरियाणा के सोनिपत में हत्या निशा दहिया की और उसके भाई की ही हुई है, लेकिन जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है। संयोग से उसका नाम भी निशा दहिया ही है, लेकन जिसकी फोटो खबरों में चल रही थी वह सीनियर रेसलर है। इससे पहले तमाम खबरिया चैनलों और वेबसाइट से लेकर सोशल मीडिया पर नेशनल रेसलर निशा की हत्या की खबरें छा गई थी।कहा जा रहा था कि बुधवार को सोनीपत के हलालपुर गांव में पहलवान सुशील कुमार के नाम से स्थापित एकैडमी में अज्ञात हमलावरों ने पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि इस हमले में उनकी मां गंभीर रूप से घायल हैं।

खबर में यहां तक कहा गया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने निशा दहिया और उनके भाई सूरज के शव को जब्त कर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि उनकी मां को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि, अब खुद निशा ने वीडियो जारी कर खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी है।

गौरतलब है कि आज हरियाणा के सोनिपत में हत्या निशा दहिया की और उसके भाई की ही हुई है, लेकिन जिसकी हत्या हुई वह एक जूनियर रेसलर है। संयोग से उसका नाम भी निशा दहिया ही है, लेकन जिसकी फोटो खबरों में चल रही थी वह सीनियर रेसलर है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia