जिस फार्महाउस के मालिक पर सतीश कौशिक को जहर देने का लगा आरोप, उसने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या करने का शक जताया था। सान्वी मालू के अनुसार, विकास और सतीश के बीच 15 करोड़ रुपये के उधार को लेकर झगड़ा हुआ था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के पीछ की सवाल खड़े किए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सतीश कौशिक को जहर दिए जाने के आरोप के बीच उस फार्महाउस के मालिक विकास मालू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। विकास मालू के फार्महाउस में ही होली की पार्टी हुई थी, जिसमें सतीश कौशिक शामल हुए थे। इसके बाद सतीश कौशिक का निधन हो गया था।

विकास मालू ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, "सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरा परिवार थे और दुनिया को खराब लाइट में दिखाने के लिए चंद मिनट भी नहीं लगे। मैं सोच भी नहीं सकता उस ट्रैजिडी के बारे में जो हमारी शानदार सेलिब्रेशन के बाद हुई। मैं अपनी चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजिडी हमेशा अनजानी होती है और किसी का भी उसपर जोर नहीं होता। इसके साथ ही मैं मीडिया से अपील करूंगा कि सभी की भावनाओं की कद्र करें। हमारे सभी आने वाले सेलिब्रेशन में सतीश जी को मिस किया जाएगा।"

जिस फार्महाउस के मालिक पर सतीश कौशिक को जहर देने का लगा आरोप, उसने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

इससे पहले विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या करने का शक जताया था। सान्वी मालू के अनुसार, विकास और सतीश के बीच 15 करोड़ रुपये के उधार को लेकर झगड़ा हुआ था। ऐसे में महिला ने शक जताते हुए लिखा था कि हो सकता है कि विकास ने सतीश को गलत दवाई खिला दी हो ताकि पैसे ना देने पड़े। साथ ही उन्होंने इस बात पर जांच की भी मांग की। पुलिस इस आरोप के एंगल से भी जांच कर रही है।

अभिनेता सतीश का निधन 9 मार्च को हुआ था। शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सतीश कौशिक की कार्डियक अरेस्ट के चलते जान गई। हालांकि इस मामले ने मोड़ तब लिया जब दिल्ली के बिजनेसमैन विकास का सीधा संबंध अभिनेता की मौत से बताया गया। विकास पर यह आरोप उनकी पत्नी सान्वी मालू ने ही लगाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia